เคช्เคฏाเคฐ (Love) เคเค เคเคธा เคเคนเคธाเคธ เคนै เคिเคธे เคถเคฌ्เคฆों เคฎें เคฌเคฏाเคจ เคเคฐเคจा เคฎुเคถ्เคिเคฒ เคนोเคคा เคนै। เคฒेเคिเคจ เคธเคนी เคถเคฌ्เคฆ เคเคชเคे เคฆिเคฒ เคी เคฌाเคค เคो เคเคฐ เคญी เคूเคฌเคธूเคฐเคค เคฌเคจा เคธเคเคคे เคนैं। เค เคเคฐ เคเคช เค เคชเคจी เคเคฐ्เคฒเคซ्เคฐेंเคก, เคฌॉเคฏเคซ्เคฐेंเคก, เคชเคคि เคฏा เคชเคค्เคจी เคो Romantic Love Sentences เคญेเคเคจा เคाเคนเคคे เคนैं, เคคो เคฏे เคเคฐ्เคिเคเคฒ เคเคชเคे เคฒिเค เคนै। เคฏเคนाँ เคเคชเคो เคฎिเคฒेंเคे 500 Love Sentences in English with Hindi Meaning, เคिเคจ्เคนें เคเคช เคฎैเคธेเค, WhatsApp Status, Instagram Caption เคฏा Letter เคฎें เคเคธ्เคคेเคฎाเคฒ เคเคฐ เคธเคเคคे เคนैं।
๐น 500 Love Sentences in English with Hindi Meaning
1. ๐ Basic Love Sentences (50)
-
I love you. ❤️ – เคฎैं เคคुเคฎเคธे เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are my world. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคนो।
-
My heart beats only for you. – เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคธिเคฐ्เคซ เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฒिเค เคงเคก़เคเคคा เคนै।
-
I can’t live without you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคจเคนीं เคी เคธเคเคคा/เคธเคเคคी।
-
You are my happiness. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคुเคถी เคนो।
-
You make me complete. – เคคुเคฎ เคฎुเคे เคชूเคฐा เคเคฐเคคी/เคเคฐเคคे เคนो।
-
You are my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคนो।
-
I am nothing without you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคुเค เคจเคนीं เคนूँ।
-
I miss you every second. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนें เคนเคฐ เคชเคฒ เคฏाเคฆ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are my everything. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌ เคुเค เคนो।
-
My heart belongs to you. – เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคธिเคฐ्เคซ เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนै।
-
You are always on my mind. – เคคुเคฎ เคนเคฎेเคถा เคฎेเคฐे เค्เคฏाเคฒों เคฎें เคฐเคนเคคे เคนो।
-
I want to grow old with you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคฌूเคข़ा เคนोเคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
-
I trust you with all my heart. – เคฎैं เคชूเคฐे เคฆिเคฒ เคธे เคคुเคฎ เคชเคฐ เคญเคฐोเคธा เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are my favorite person. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐे เคंเคธाเคจ เคนो।
-
You are the reason for my smile. – เคฎेเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคी เคตเคเคน เคคुเคฎ เคนो।
-
I feel safe with you. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคธुเคฐเค्เคทिเคค เคฎเคนเคธूเคธ เคนोเคคा เคนै।
-
I care about you. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคชเคฐเคตाเคน เคนै।
-
You are my soulmate. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคเคค्เคฎा เคे เคธाเคฅी เคนो।
-
You are my dream come true. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคธเคชเคจा เคนो เคो เคชूเคฐा เคนुเค।
-
I am lucky to have you. – เคฎैं เคुเคถเคिเคธ्เคฎเคค เคนूँ เคि เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคฎें เคนो।
-
You make my life beautiful. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคो เคूเคฌเคธूเคฐเคค เคฌเคจाเคคे เคนो।
-
I can’t stop loving you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนें เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคจा เคฌंเคฆ เคจเคนीं เคเคฐ เคธเคเคคा/เคธเคเคคी।
-
You mean the world to me. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฒिเค เคชूเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคนो।
-
You are always in my heart. – เคคुเคฎ เคนเคฎेเคถा เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคฎें เคนो।
-
I am proud of you. – เคฎुเคे เคคुเคฎ เคชเคฐ เคเคฐ्เคต เคนै।
-
You are my best friend. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคฌเคธे เค เค्เคे เคฆोเคธ्เคค เคนो।
-
I love everything about you. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนเคฐ เคฌाเคค เคธे เคช्เคฏाเคฐ เคนै।
-
You are my better half. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคฆूเคธเคฐा เคเคงा เคนिเคธ्เคธा เคนो।
-
I need you forever. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนเคฎेเคถा เค़เคฐूเคฐเคค เคนै।
-
You are my destiny. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคिเคธ्เคฎเคค เคนो।
-
My love for you is true. – เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฒिเค เคธเค्เคा เคนै।
-
I feel alive with you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เค़िंเคฆा เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are precious to me. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฒिเค เค เคจเคฎोเคฒ เคนो।
-
I can’t imagine life without you. – เคฎैं เค़िंเคฆเคी เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคธोเค เคญी เคจเคนीं เคธเคเคคा/เคธเคเคคी।
-
You are my strength. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคคाเคเคค เคนो।
-
You are my weakness. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคเคฎเคोเคฐी เคนो।
-
I choose you every day. – เคฎैं เคนเคฐ เคฆिเคจ เคคुเคฎ्เคนें เคुเคจเคคा/เคुเคจเคคी เคนूँ।
-
I respect you deeply. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคฌเคนुเคค เคธเคฎ्เคฎाเคจ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are my forever love. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนเคฎेเคถा เคे เคฒिเค เคช्เคฏाเคฐ เคนो।
-
I can do anything for you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฒिเค เคुเค เคญी เคเคฐ เคธเคเคคा/เคธเคเคคी เคนूँ।
-
You are the best part of my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคा เคธเคฌเคธे เค เค्เคा เคนिเคธ्เคธा เคนो।
-
My life is incomplete without you. – เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เค เคงूเคฐी เคนै।
-
I am addicted to your love. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคช्เคฏाเคฐ เคा เคฆीเคตाเคจा เคนूँ।
-
I love the way you are. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เค ंเคฆाเค़ เคฌเคนुเคค เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are the light of my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคी เคฐौเคถเคจी เคนो।
-
You are the reason I am happy. – เคฎेเคฐी เคुเคถी เคी เคตเคเคน เคคुเคฎ เคนो।
-
I feel blessed with you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคुเคฆ เคो เคงเคจ्เคฏ เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are my heart’s desire. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคी เค्เคตाเคนिเคถ เคนो।
-
I love you endlessly. – เคฎैं เคคुเคฎเคธे เค เคจंเคค เคคเค เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
2. ๐น Romantic Love Sentences (100)
Every time I see you, my heart smiles. – เคเคฌ เคญी เคฎैं เคคुเคฎ्เคนें เคฆेเคเคคा เคนूँ, เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคฎुเคธ्เคुเคฐाเคคा เคนै।
You complete me. – เคคुเคฎ เคฎुเคे เคชूเคฐा เคเคฐเคคे/เคเคฐเคคी เคนो।
My love for you is endless. – เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฒिเค เคเคญी เคเคค्เคฎ เคจเคนीं เคนोเคा।
You are the reason I believe in love. – เคคुเคฎ เคตเคเคน เคนो เคि เคฎैं เคช्เคฏाเคฐ เคชเคฐ เคฏเค़ीเคจ เคเคฐเคคा เคนूँ।
Your love is my greatest treasure. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคฎेเคฐा เคธเคฌเคธे เคฌเคก़ा เคเคाเคจा เคนै।
I lose myself in your eyes. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคँเคों เคฎें เคो เคाเคคा/เคाเคคी เคนूँ।
You are the most beautiful chapter of my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคा เคธเคฌเคธे เคूเคฌเคธूเคฐเคค เค เคง्เคฏाเคฏ เคนो।
I love the way you touch my soul. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคเคค्เคฎा เคो เคूเคคे/เคूเคคी เคนो।
Without you, my life has no meaning. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคा เคोเค เคฎเคคเคฒเคฌ เคจเคนीं।
You are the poetry of my heart. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคी เคเคตिเคคा เคนो।
My world is brighter with your love. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคช्เคฏाเคฐ เคธे เคฎेเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคฐोเคถเคจ เคนै।
You are my sweetest addiction. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคเคฆเคค เคนो।
I melt when you smile. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคฆेเคเคเคฐ เคฎैं เคชिเคเคฒ เคाเคคा/เคाเคคी เคนूँ।
I fall in love with you every day. – เคฎैं เคนเคฐ เคฆिเคจ เคคुเคฎเคธे เคฆोเคฌाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคจे เคฒเคเคคा/เคฒเคเคคी เคนूँ।
Your hug is my safe place. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฌाँเคนें เคฎेเคฐी เคธुเคฐเค्เคทिเคค เคเคเคน เคนैं।
I love the way you look at me. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคฎुเคे เคฆेเคเคจे เคा เค ंเคฆाเค़ เคชเคธंเคฆ เคนै।
Your love is like magic in my life. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคा เคाเคฆू เคนै।
I dream of you every night. – เคฎैं เคนเคฐ เคฐाเคค เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธเคชเคจे เคฆेเคเคคा/เคฆेเคเคคी เคนूँ।
You are the answer to my prayers. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฆुเคเคं เคा เคเคตाเคฌ เคนो।
My heart races when you are near. – เคเคฌ เคคुเคฎ เคชाเคธ เคนोเคคे เคนो เคคो เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคคेเค़ เคงเคก़เคเคคा เคนै।
You are my sweetest dream. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐा เคธเคชเคจा เคนो।
I never knew love until I met you. – เคฎैं เคช्เคฏाเคฐ เคो เคจเคนीं เคाเคจเคคा เคฅा เคเคฌ เคคเค เคคुเคฎเคธे เคจเคนीं เคฎिเคฒा।
Your kiss is the sweetest thing. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคुंเคฌเคจ เคธเคฌเคธे เคฎीเค ा เคนोเคคा เคนै।
I crave your touch. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธ्เคชเคฐ्เคถ เคी เคคเคก़เคช เคฐเคนเคคी เคนै।
You are my forever and always. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนเคฎेเคถा เคเคฐ เคนเคฎेเคถा เคे เคฒिเค เคนो।
I get lost in your smile. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคฎें เคो เคाเคคा/เคाเคคी เคนूँ।
Your presence makes everything better. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎौเคूเคฆเคी เคธเคฌ เคुเค เคฌेเคนเคคเคฐ เคฌเคจा เคฆेเคคी เคนै।
I love you more than words can say. – เคฎैं เคคुเคฎเคธे เคเคจ เคถเคฌ्เคฆों เคธे เคญी เค़्เคฏाเคฆा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ, เคो เคเคนे เคा เคธเคเคคे เคนैं।
You are the reason my life feels perfect. – เคคुเคฎ เคตเคเคน เคนो เคि เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคชเคฐเคซेเค्เค เคฒเคเคคी เคนै।
My heart belongs only to you. – เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคธिเคฐ्เคซ เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนै।
You are the most beautiful person I’ve ever known. – เคคुเคฎ เคธเคฌเคธे เคूเคฌเคธूเคฐเคค เคंเคธाเคจ เคนो เคिเคธे เคฎैंเคจे เคाเคจा เคนै।
Every moment with you is special. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคนเคฐ เคชเคฒ เคाเคธ เคนै।
I want to hold your hand forever. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนाเคฅ เคนเคฎेเคถा เคฅाเคฎเคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
You are my sunshine on a cloudy day. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฌाเคฆเคฒों เคตाเคฒे เคฆिเคจ เคी เคงूเคช เคนो।
You are my favorite thought. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐे เค्เคฏाเคฒ เคนो।
Your love makes my soul shine. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคฎेเคฐी เคเคค्เคฎा เคो เคเคฎเคा เคฆेเคคा เคนै।
I feel at home in your arms. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฌाँเคนों เคฎें เคฎुเคे เค เคชเคจा เคเคฐ เคฒเคเคคा เคนै।
I love the way you make me feel. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐाเคคे เคนो।
You are my sweetest memory. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคฏाเคฆ เคนो।
With you, everything feels right. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคธเคฌ เคुเค เคธเคนी เคฒเคเคคा เคนै।
You are my heart’s rhythm. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคी เคงเคก़เคเคจ เคा เคธंเคीเคค เคนो।
You are my love story. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคช्เคฐेเคฎ เคเคนाเคจी เคนो।
I can’t stop thinking about you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌाเคฐे เคฎें เคธोเคเคจा เคฌंเคฆ เคจเคนीं เคเคฐ เคธเคเคคा/เคธเคเคคी।
I love to get lost in your voice. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคเคตाเค़ เคฎें เคोเคจा เค เค्เคा เคฒเคเคคा เคนै।
You are my sweetest blessing. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคจेเคฎเคค เคนो।
I want to wake up next to you forever. – เคฎैं เคนเคฎेเคถा เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคชाเคธ เคเค เคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
You are the dream I never want to wake up from. – เคคुเคฎ เคตो เคธเคชเคจा เคนो เคिเคธเคธे เคฎैं เคเคญी เคाเคเคจा เคจเคนीं เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी।
I feel your love in every heartbeat. – เคฎैं เคนเคฐ เคงเคก़เคเคจ เคฎें เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
You are my favorite hello and hardest goodbye. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐा เคนैเคฒो เคเคฐ เคธเคฌเคธे เคเค िเคจ เค เคฒเคตिเคฆा เคนो।
I want to live in your heart forever. – เคฎैं เคนเคฎेเคถा เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฆिเคฒ เคฎें เคฐเคนเคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
You are the fire in my soul. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคเคค्เคฎा เคी เคเค เคนो।
I love the way you whisper my name. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคจाเคฎ เคงीเคฐे เคธे เคเคนเคคे/เคเคนเคคी เคนो।
You are my heartbeat. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคงเคก़เคเคจ เคนो।
You are the melody of my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคी เคงुเคจ เคนो।
My favorite place is by your side. – เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคเคเคน เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคชाเคธ เคนै।
You are my first and last love. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคชเคนเคฒा เคเคฐ เคเคिเคฐी เคช्เคฏाเคฐ เคนो।
I feel complete when I am with you. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคฎैं เคชूเคฐा เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
Your smile lights up my world. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคฎेเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคฐोเคถเคจ เคเคฐ เคฆेเคคी เคนै।
I love to hold you close. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนें เคชाเคธ เคธे เคฅाเคฎเคจा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are the best gift of my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคा เคธเคฌเคธे เค เค्เคा เคคोเคนเคซा เคนो।
You are my one and only. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคเค เคเคฐ เคेเคตเคฒ เคนो।
I am yours, forever and always. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนूँ, เคนเคฎेเคถा เคเคฐ เคนเคฎेเคถा।
Your eyes are my favorite place to get lost. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคँเคें เคฎेเคฐी เคชเคธंเคฆीเคฆा เคเคเคน เคนैं เคเคนाँ เคฎैं เคो เคाเคคा/เคाเคคी เคนूँ।
I love when you laugh. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนँเคธी เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my perfect match. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฒिเค เคเคเคฆเคฎ เคธเคนी เคธाเคฅी เคนो।
I want to love you until my last breath. – เคฎैं เคเคिเคฐी เคธाँเคธ เคคเค เคคुเคฎเคธे เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
You are my sweetest secret. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐा เคฐाเค़ เคนो।
My world begins and ends with you. – เคฎेเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคถुเคฐू เคนोเคคी เคนै เคเคฐ เคเคค्เคฎ เคนोเคคी เคนै।
I love being yours. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนोเคจा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are the most special person in my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคे เคธเคฌเคธे เคाเคธ เคंเคธाเคจ เคนो।
You are my joy and peace. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคुเคถी เคเคฐ เคธुเคूเคจ เคนो।
I want to be lost in your love forever. – เคฎैं เคนเคฎेเคถा เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคช्เคฏाเคฐ เคฎें เคो เคाเคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
You are my sweetest desire. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เค्เคตाเคนिเคถ เคนो।
I want to spend every moment with you. – เคฎैं เคนเคฐ เคชเคฒ เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคฌिเคคाเคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
You are my love, my life, my everything. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐ, เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी, เคฎेเคฐी เคธเคฌ เคुเค เคนो।
I adore you endlessly. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เค เคจंเคค เคคเค เคชूเคा เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
Your love is my greatest strength. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคฌเคก़ी เคคाเคเคค เคนै।
You are my miracle. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคเคฎเคค्เคाเคฐ เคนो।
I love when you hold my hand. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคนाเคฅ เคฅाเคฎเคคे/เคฅाเคฎเคคी เคนो।
You are my sweetest habit. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคเคฆเคค เคนो।
You are the reason my heart is full of love. – เคคुเคฎ เคตเคเคน เคนो เคि เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคช्เคฏाเคฐ เคธे เคญเคฐा เคนै।
You are the smile I wear every day. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฐोเค़ เคी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคนो।
Your love is the song of my soul. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคฎेเคฐी เคเคค्เคฎा เคा เคीเคค เคนै।
I can’t get enough of you. – เคฎैं เคคुเคฎเคธे เคเคญी เคคृเคช्เคค เคจเคนीं เคนो เคธเคเคคा/เคธเคเคคी।
You are my forever dream. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนเคฎेเคถा เคे เคฒिเค เคธเคชเคจा เคนो।
I want to be your reason to smile. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคी เคตเคเคน เคฌเคจเคจा เคाเคนเคคा/เคाเคนเคคी เคนूँ।
You are my favorite feeling. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคญाเคตเคจा เคนो।
I love to be lost in your embrace. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฌाँเคนों เคฎें เคो เคाเคจा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are the spark in my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคी เคเคฎเค เคนो।
You are my eternal love. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคถाเคถ्เคตเคค เคช्เคฏाเคฐ เคนो।
You are the answer to my heart’s call. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคी เคชुเคाเคฐ เคा เคเคตाเคฌ เคนो।
I love the way you care for me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคชเคฐเคตाเคน เคเคฐเคคे/เคเคฐเคคी เคนो।
You are my favorite memory to make. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคชเคธंเคฆीเคฆा เคฏाเคฆ เคนो เคो เคฌเคจाเคจी เคนै।
My heart beats faster when I see you. – เคเคฌ เคฎैं เคคुเคฎ्เคนें เคฆेเคเคคा/เคฆेเคเคคी เคนूँ เคคो เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคคेเค़ เคงเคก़เคเคคा เคนै।
You are my destiny’s gift. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคिเคธ्เคฎเคค เคा เคคोเคนเคซा เคนो।
You are my happy place. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคुเคถी เคी เคเคเคน เคนो।
I love being in love with you. – เคฎुเคे เคคुเคฎเคธे เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคจा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my heart’s song. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคा เคीเคค เคนो।
You are the reason I wake up happy. – เคคुเคฎ เคตเคเคน เคนो เคि เคฎैं เคुเคถी เคธे เคเค เคคा/เคเค เคคी เคนूँ।
I love you more than anything in this world. – เคฎैं เคคुเคฎเคธे เคเคธ เคฆुเคจिเคฏा เคी เคนเคฐ เคीเค़ เคธे เค़्เคฏाเคฆा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
3.๐ธ Cute Love Sentences (100)
-
You are sweeter than chocolate. – เคคुเคฎ เคॉเคเคฒेเค เคธे เคญी เค़्เคฏाเคฆा เคฎीเค े/เคฎीเค ी เคนो।
-
I love the way you make me smile. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคฎुเคธ्เคुเคฐाเคคे เคนो।
-
Being with you feels like heaven. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคฐเคนเคจा เคธ्เคตเคฐ्เค เคैเคธा เคฒเคเคคा เคนै।
-
You are my sunshine. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคงूเคช เคนो।
-
I love your cute little habits. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी-เคช्เคฏाเคฐी เคเคฆเคคें เคฌเคนुเคค เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are like a teddy bear to me. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฒिเค เคेเคกी เคฌिเคฏเคฐ เคैเคธे เคนो।
-
I love your silly jokes. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคฎเค़ाเค เคฌเคนुเคค เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are the reason I giggle randomly. – เคคुเคฎ เคตเคเคน เคนो เคि เคฎैं เค เคाเคจเค เคนँเคธเคจे เคฒเคเคคा/เคฒเคเคคी เคนूँ।
-
I love the way you blush. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคถเคฐเคฎाเคคे/เคถเคฐเคฎाเคคी เคนो।
-
You are my cutest addiction. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคเคฆเคค เคนो।
-
Your laughter is my favorite sound. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนँเคธी เคฎेเคฐी เคชเคธंเคฆीเคฆा เคเคตाเค़ เคนै।
-
I adore your cute face. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐा เคेเคนเคฐा เคฌเคนुเคค เค เค्เคा เคฒเคเคคा เคนै।
-
You are my little bundle of joy. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคोเคी-เคธी เคुเคถी เคा เคชैเคेเค เคนो।
-
I love when you act silly with me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธाเคฅ เคจाเคฆाเคจिเคฏाँ เคเคฐเคคे/เคเคฐเคคी เคนो।
-
You are my cupcake. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคเคชเคेเค เคนो।
-
I love the sparkle in your eyes. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคँเคों เคी เคเคฎเค เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are cuter than a puppy. – เคคुเคฎ เคชเคช्เคชी เคธे เคญी เคช्เคฏाเคฐे/เคช्เคฏाเคฐी เคนो।
-
I love cuddling with you. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคเคฒे เคฒเคเคเคฐ เคฐเคนเคจा เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are my baby. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฌेเคฌी เคนो।
-
I love how childish you can be sometimes. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคเคญी-เคเคญी เคฌเค्เคे เคैเคธे เคนो เคाเคคे/เคाเคคी เคนो।
-
You are my little star. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคोเคे เคธे เคธिเคคाเคฐे เคนो।
-
I love your playful nature. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคंเคเคฒ เคธ्เคตเคญाเคต เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are my candy. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคैंเคกी เคนो।
-
I love the way you pout. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคฎुँเคน เคฌเคจाเคจा เคฌเคนुเคค เคช्เคฏाเคฐा เคฒเคเคคा เคนै।
-
You are my giggle partner. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนँเคธी เคे เคชाเคฐ्เคเคจเคฐ เคนो।
-
I love teasing you. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนें เคेเคก़เคจा เค เค्เคा เคฒเคเคคा เคนै।
-
You are my little sunshine. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคจเคจ्เคนीं เคงूเคช เคนो।
-
I love the way you say my name. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคจाเคฎ เคฒेเคคे/เคฒेเคคी เคนो।
-
You are my favorite person to annoy. – เคคुเคฎ เคตเคน เคนो เคिเคธे เคेเคก़เคจा เคฎुเคे เคธเคฌเคธे เค्เคฏाเคฆा เค เค्เคा เคฒเคเคคा เคนै।
-
I love your funny expressions. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคเค्เคธเคช्เคฐेเคถเคจ्เคธ เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my sugar. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคถुเคเคฐ เคนो।
-
I love the way you hug me tight. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคเคธเคเคฐ เคเคฒे เคฒเคाเคคे/เคฒเคाเคคी เคนो।
-
You are my cute little angel. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคช्เคฏाเคฐे เคธे เคชเคฐी/เคซเคฐिเคถ्เคคे เคนो।
-
I love your innocence. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎाเคธूเคฎिเคฏเคค เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are my favorite daydream. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคชเคธंเคฆीเคฆा เค्เคฏाเคฒ เคนो।
-
I love the way you surprise me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคธเคฐเคช्เคฐाเคเค़ เคฆेเคคे/เคฆेเคคी เคนो।
-
You are my marshmallow. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฎाเคฐ्เคถเคฎेเคฒो เคนो।
-
I love your cute handwriting. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी เคฒिเคाเคตเค เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are my little miracle. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคोเคा เคธा เคเคฎเคค्เคाเคฐ เคนो।
-
I love your sweet voice. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎीเค ी เคเคตाเค़ เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are my lollipop. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฒॉเคฒीเคชॉเคช เคนो।
-
I love how you make everything fun. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคนเคฐ เคीเค़ เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคฌเคจा เคฆेเคคे/เคฆेเคคी เคนो।
-
You are my cute habit. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคช्เคฏाเคฐी เคธी เคเคฆเคค เคนो।
-
I love the way you hold my hand. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคนाเคฅ เคชเคเคก़เคคे/เคชเคเคก़เคคी เคนो।
-
You are my favorite smile. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคชเคธंเคฆीเคฆा เคฎुเคธ्เคाเคจ เคนो।
-
I love how you make silly faces. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคेเคนเคฐे เคฌเคจाเคคे/เคฌเคจाเคคी เคนो।
-
You are my little happiness. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคोเคी เคธी เคुเคถी เคนो।
-
I love the way you tickle me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคुเคฆเคुเคฆाเคคे/เคुเคฆเคुเคฆाเคคी เคนो।
-
You are my cute dream. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐा เคธเคชเคจा เคนो।
-
I love your childish talks. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฌเคเคाเคจी เคฌाเคคें เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my candy crush. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคैंเคกी เค्เคฐเคถ เคนो।
-
I love when you call me with nicknames. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคจिเคเคจेเคฎ เคธे เคฌुเคฒाเคคे/เคฌुเคฒाเคคी เคนो।
-
You are my cutest thought. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐे เค्เคฏाเคฒ เคนो।
-
I love how you make me laugh. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคนँเคธाเคคे/เคนँเคธाเคคी เคนो।
-
You are my funny valentine. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคตेเคฒेंเคाเคเคจ เคนो।
-
I love your funny dance. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคกांเคธ เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are my cutie pie. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เค्เคฏूเคी เคชाเค เคนो।
-
I love the way you care for me in a cute way. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคช्เคฏाเคฐे เคคเคฐीเคे เคธे เคชเคฐเคตाเคน เคเคฐเคคे/เคเคฐเคคी เคนो।
-
You are my bunny. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฌเคจ्เคจी เคนो।
-
I love your funny texts. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคฎैเคธेเค เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my cartoon. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคाเคฐ्เคूเคจ เคนो।
-
I love how you always make me feel special. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคนเคฎेเคถा เคฎुเคे เคाเคธ เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐाเคคे/เคเคฐाเคคी เคนो।
-
You are my sweetheart. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธ्เคตीเคเคนाเคฐ्เค เคนो।
-
I love your cute selfies. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी เคธेเคฒ्เคซी เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my heart’s cupcake. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคी เคเคชเคेเค เคนो।
-
I love when you act funny. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎเค़ाเคिเคฏा เคฌเคจเคคे/เคฌเคจเคคी เคนो।
-
You are my smile maker. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคฌเคจाเคจे เคตाเคฒे เคนो।
-
I love your cute mistakes. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी เคเคฒเคคिเคฏाँ เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my little starfish. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคोเคे เคธ्เคाเคฐเคซिเคถ เคนो।
-
I love when you talk nonstop. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฌिเคจा เคฐुเคे เคฌाเคค เคเคฐเคคे/เคเคฐเคคी เคนो।
-
You are my gummy bear. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคเคฎी เคฌिเคฏเคฐ เคนो।
-
I love your little surprises. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคोเคे-เคोเคे เคธเคฐเคช्เคฐाเคเค़ เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my heartbeat’s smile. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคงเคก़เคเคจ เคी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคนो।
-
I love when you act jealous cutely. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคช्เคฏाเคฐे เค ंเคฆाเค़ เคฎें เคเคฒเคคे/เคเคฒเคคी เคนो।
-
You are my silly goose. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคช्เคฏाเคฐे เคถเคฐाเคฐเคคी เคนो।
-
I love your childish innocence. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฌเคเคाเคจी เคฎाเคธूเคฎिเคฏเคค เคชเคธंเคฆ เคนै।
-
You are my monkey. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฌंเคฆเคฐ เคนो।
-
I love your funny sounds. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคเคตाเค़ें เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my sweetheart angel. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคช्เคฏाเคฐे เคธे เคซเคฐिเคถ्เคคे เคนो।
-
I love your silly nicknames for me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฎेเคฐे เคฒिเค เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคจिเคเคจेเคฎ।
-
You are my laughing star. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนँเคธी เคตाเคฒे เคธिเคคाเคฐे เคนो।
-
I love the way you cuddle like a baby. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฌเค्เคे เคी เคคเคฐเคน เคเคฒे เคฒเคเคคे/เคฒเคเคคी เคนो।
-
You are my smiling face. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฎुเคธ्เคुเคฐाเคคे เคेเคนเคฐे เคนो।
-
I love when you act shy. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคถเคฐ्เคฎाเคคे/เคถเคฐเคฎाเคคी เคนो।
-
You are my rainbow. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคंเคฆ्เคฐเคงเคจुเคท เคนो।
-
I love when you cheer me up. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคुเคถ เคเคฐเคคे/เคเคฐเคคी เคนो।
-
You are my little joy. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคोเคी เคुเคถी เคนो।
-
I love the way you play with me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธाเคฅ เคेเคฒเคคे/เคेเคฒเคคी เคนो।
-
You are my cupcake dream. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคเคชเคेเค เคธเคชเคจे เคนो।
-
I love when you act cute unknowingly. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เค เคจเคाเคจे เคฎें เคช्เคฏाเคฐे เคฒเคเคคे/เคฒเคเคคी เคนो।
-
You are my lucky charm. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฒเคी เคाเคฐ्เคฎ เคนो।
-
I love your funny ideas. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เคเคเคกिเคฏा เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my sparkle. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคเคฎเค เคนो।
-
I love when you chase me playfully. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคฎเค़ाเคिเคฏा เคขंเค เคธे เคฆौเคก़ाเคคे/เคฆौเคก़ाเคคी เคนो।
-
You are my jellybean. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคेเคฒीเคฌीเคจ เคนो।
-
I love when you pout cutely. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคช्เคฏाเคฐे เคขंเค เคธे เคฎुँเคน เคฌเคจाเคคे/เคฌเคจाเคคी เคนो।
-
You are my cuteness overload. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค्เคฏूเคเคจेเคธ เคा เคเค़ाเคจा เคนो।
-
I love when you tease me sweetly. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคฎीเค े เค ंเคฆाเค़ เคฎें เคेเคก़เคคे/เคेเคก़เคคी เคนो।
-
You are my happy pill. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคुเคถी เคी เคोเคฒी เคนो।
-
I love you for all your cuteness. – เคฎैं เคคुเคฎเคธे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคธाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी เคฌाเคคों เคे เคฒिเค เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
๐ Love Sentences for Girlfriend/Boyfriend (100)
❤️ For Girlfriend (50 Sentences)
You are the most beautiful girl in my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคी เคธเคฌเคธे เคूเคฌเคธूเคฐเคค เคฒเคก़เคी เคนो।
I feel lucky to call you mine. – เคฎैं เคुเคถเคिเคธ्เคฎเคค เคนूँ เคि เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคนो।
Your smile makes my day brighter. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคฎेเคฐा เคฆिเคจ เคฐोเคถเคจ เคเคฐ เคฆेเคคी เคนै।
You are the queen of my heart. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคी เคฐाเคจी เคนो।
I love the way you care for me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคชเคฐเคตाเคน เคเคฐเคคी เคนो।
You are my dream girl. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคชเคจों เคी เคฒเคก़เคी เคนो।
I want to hold your hand forever. – เคฎैं เคนเคฎेเคถा เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนाเคฅ เคชเคเคก़เคเคฐ เคฐเคนเคจा เคाเคนเคคा เคนूँ।
You are more precious than diamonds. – เคคुเคฎ เคนीเคฐे เคธे เคญी เค़्เคฏाเคฆा เคीเคฎเคคी เคนो।
I love your cute voice. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी เคเคตाเค़ เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are the reason I believe in love. – เคคुเคฎ เคตเคเคน เคนो เคि เคฎैं เคช्เคฏाเคฐ เคชเคฐ เคตिเคถ्เคตाเคธ เคเคฐเคคा เคนूँ।
I can’t stop thinking about you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌाเคฐे เคฎें เคธोเคเคจा เคฌंเคฆ เคจเคนीं เคเคฐ เคธเคเคคा।
You are my princess. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฐाเคเคुเคฎाเคฐी เคนो।
I love how you make me feel special. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคाเคธ เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐाเคคी เคนो।
You are my lucky charm. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคिเคธ्เคฎเคค เคी เคจिเคถाเคจी เคนो।
I love your eyes, they tell me everything. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคँเคें เคชเคธंเคฆ เคนैं, เคตे เคธเคฌ เคुเค เคเคน เคฆेเคคी เคนैं।
You are the most adorable girl I know. – เคคुเคฎ เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคฒเคก़เคी เคนो เคिเคธे เคฎैं เคाเคจเคคा เคนूँ।
I feel complete with you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคชूเคฐा เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा เคนूँ।
You are my heartbeat. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคงเคก़เคเคจ เคนो।
I love the way you blush. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคถเคฐเคฎाเคคी เคนो।
You are my favorite person in the whole world. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคी เคธเคฌเคธे เคชเคธंเคฆीเคฆा เคंเคธाเคจ เคนो।
I want to spend my whole life with you. – เคฎैं เค เคชเคจी เคชूเคฐी เค़िंเคฆเคी เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคฌिเคคाเคจा เคाเคนเคคा เคนूँ।
You are the light of my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคी เคฐौเคถเคจी เคนो।
I love your laughter more than anything. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนँเคธी เคธเคฌเคธे เค़्เคฏाเคฆा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my angel. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคชเคฐी เคนो।
I can’t imagine my future without you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เค เคชเคจा เคญเคตिเคท्เคฏ เคธोเค เคญी เคจเคนीं เคธเคเคคा।
You are the most caring girl ever. – เคคुเคฎ เคธเคฌเคธे เค़्เคฏाเคฆा เคชเคฐเคตाเคน เคเคฐเคจे เคตाเคฒी เคฒเคก़เคी เคนो।
I love when you call me yours. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เค เคชเคจा เคเคนเคคी เคนो।
You are my best gift from God. – เคคुเคฎ เคญเคเคตाเคจ เคा เคฆिเคฏा เคนुเค เคธเคฌเคธे เค เค्เคा เคคोเคนเคซ़ा เคนो।
I love your cute little habits. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी-เคช्เคฏाเคฐी เคเคฆเคคें เคฌเคนुเคค เคชเคธंเคฆ เคนैं।
You are my sweetheart. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธ्เคตीเคเคนाเคฐ्เค เคนो।
I want to grow old with you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคฌूเคข़ा เคนोเคจा เคाเคนเคคा เคนूँ।
You are the most wonderful girl in my eyes. – เคฎेเคฐी เคจเค़เคฐों เคฎें เคคुเคฎ เคธเคฌเคธे เค เคฆ्เคญुเคค เคฒเคก़เคी เคนो।
I love the way you hug me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคเคฒे เคฒเคाเคคी เคนो।
You are my safe place. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธुเคฐเค्เคทिเคค เคเคเคน เคนो।
I love when you support me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคธाเคฅ เคฆेเคคी เคนो।
You are my one and only love. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคเคเคฎाเคค्เคฐ เคช्เคฏाเคฐ เคนो।
I love your sweet talks. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎीเค ी เคฌाเคคें เคชเคธंเคฆ เคนैं।
You are my world’s happiness. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคी เคुเคถी เคนो।
I love when you smile at me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคฆेเคเคเคฐ เคฎुเคธ्เคुเคฐाเคคी เคนो।
You are my forever love. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคนเคฎेเคถा เคा เคช्เคฏाเคฐ เคนो।
I love your beautiful soul. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคूเคฌเคธूเคฐเคค เคฐूเคน เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my favorite reason to be happy. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคुเคถी เคी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคตเคเคน เคนो।
I love your kindness. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฆเคฏाเคฒुเคคा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my perfect girl. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคชเคฐเคซेเค्เค เคฒเคก़เคी เคนो।
I love when you care for me like a baby. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฌเค्เคे เคी เคคเคฐเคน เคชเคฐเคตाเคน เคเคฐเคคी เคนो।
You are the most special girl in my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคी เคธเคฌเคธे เคाเคธ เคฒเคก़เคी เคนो।
I love the sparkle in your eyes. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคँเคों เคी เคเคฎเค เคฌเคนुเคค เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my heart’s desire. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคी เค्เคตाเคนिเคถ เคนो।
I love your honesty. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคเคฎाเคจเคฆाเคฐी เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my forever queen. – เคคुเคฎ เคนเคฎेเคถा เคฎेเคฐी เคฐाเคจी เคฐเคนोเคी।
๐ For Boyfriend (50 Sentences)
You are the most handsome boy in my life. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค़िंเคฆเคी เคे เคธเคฌเคธे เคนैंเคกเคธเคฎ เคฒเคก़เคे เคนो।
I feel lucky to be your girlfriend. – เคฎैं เคुเคถเคिเคธ्เคฎเคค เคนूँ เคि เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคเคฐ्เคฒเคซ्เคฐेंเคก เคนूँ।
You are my prince charming. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคช्เคฐिंเคธ เคाเคฐ्เคฎिंเค เคนो।
I love the way you protect me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคนिเคซाเค़เคค เคเคฐเคคे เคนो।
You are my hero. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนीเคฐो เคนो।
I love your deep voice. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคเคนเคฐी เคเคตाเค़ เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are the strongest person I know. – เคคुเคฎ เคธเคฌเคธे เคฎเค़เคฌूเคค เคंเคธाเคจ เคนो เคिเคธे เคฎैं เคाเคจเคคी เคนूँ।
I love when you call me baby. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคฌेเคฌी เคฌुเคฒाเคคे เคนो।
You are my sunshine on dark days. – เคคुเคฎ เค ंเคงेเคฐे เคฆिเคจों เคฎें เคฎेเคฐी เคงूเคช เคนो।
I love your caring nature. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เค्เคฏाเคฒ เคฐเคเคจे เคตाเคฒा เคธ्เคตเคญाเคต เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my king. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฐाเคा เคนो।
I love how you make me feel safe. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคธुเคฐเค्เคทिเคค เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐाเคคे เคนो।
You are my biggest support. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคธเคฌเคธे เคฌเคก़ा เคธเคนाเคฐा เคนो।
I love your strong arms. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฎเค़เคฌूเคค เคนाเคฅ เคชเคธंเคฆ เคนैं।
You are the reason I smile. – เคฎेเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคी เคตเคเคน เคคुเคฎ เคนो।
I love when you surprise me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคธเคฐเคช्เคฐाเคเค़ เคฆेเคคे เคนो।
You are my forever man. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนเคฎेเคถा เคे เคฒिเค เคนो।
I love the way you look at me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎुเคे เคฆेเคเคคे เคนो।
You are my everything. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคฌ เคुเค เคนो।
I love your honesty. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคธเค्เคाเค เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my favorite person in the whole world. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคे เคธเคฌเคธे เคชเคธंเคฆीเคฆा เคंเคธाเคจ เคนो।
I love your confidence. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคเคค्เคฎเคตिเคถ्เคตाเคธ เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my safe haven. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธुเคฐเค्เคทिเคค เคเคเคน เคนो।
I love your smile, it melts my heart. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคชเคธंเคฆ เคนै, เคฏเคน เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคชिเคเคฒा เคฆेเคคी เคนै।
You are my dream boy. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคชเคจों เคे เคฒเคก़เคे เคนो।
I love when you tease me. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคेเคก़เคคे เคนो।
You are my heartbeat. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคงเคก़เคเคจ เคนो।
I love your positive attitude. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคชॉเค़िเคिเคต เคฐเคตैเคฏा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my strength. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคคाเคเคค เคนो।
I love when you hold my hand. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคนाเคฅ เคชเคเคก़เคคे เคนो।
You are my perfect boyfriend. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคชเคฐเคซेเค्เค เคฌॉเคฏเคซ्เคฐेंเคก เคนो।
I love your dedication towards me. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎेเคฐे เคช्เคฐเคคि เคจिเคท्เค ा เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my heart’s king. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคฆिเคฒ เคे เคฐाเคा เคนो।
I love your funny side. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคฎเค़ेเคฆाเคฐ เค ंเคฆाเค़ เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my biggest happiness. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคฌเคก़ी เคुเคถी เคนो।
I love when you care for me deeply. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคเคนเคฐाเค เคธे เคชเคฐเคตाเคน เคเคฐเคคे เคนो।
You are my best friend and love. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคฌเคธे เค เค्เคे เคฆोเคธ्เคค เคเคฐ เคช्เคฏाเคฐ เคนो।
I love your passion. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคुเคจूเคจ เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my forever love. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคนเคฎेเคถा เคा เคช्เคฏाเคฐ เคนो।
I love your intelligence. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคธเคฎเคเคฆाเคฐी เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my favorite blessing. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคฆुเค เคนो।
I love when you make me laugh. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎुเคे เคนँเคธाเคคे เคนो।
You are my whole world. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคชूเคฐी เคฆुเคจिเคฏा เคนो।
I love your strong personality. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคฎเค़เคฌूเคค เคต्เคฏเค्เคคिเคค्เคต เคชเคธंเคฆ เคนै।
You are my one and only. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคเคเคฎाเคค्เคฐ เคนो।
I love when you support my dreams. – เคฎुเคे เคชเคธंเคฆ เคนै เคเคฌ เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคธเคชเคจों เคा เคธाเคฅ เคฆेเคคे เคนो।
You are my love story. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฒเคต เคธ्เคोเคฐी เคนो।
I love your warm hugs. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคเคฐ्เคฎเคोเคถी เคญเคฐे เคเคฒिंเคเคจ เคชเคธंเคฆ เคนैं।
You are my destiny. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคिเคธ्เคฎเคค เคนो।
I love everything about you. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนเคฐ เคฌाเคค เคชเคธंเคฆ เคนै।
๐ Long Distance Love Sentences (100)
๐ Emotional Long Distance Love Sentences (25)
-
Distance can’t reduce my love for you. – เคฆूเคฐी เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฎ เคจเคนीं เคเคฐ เคธเคเคคी।
-
Every mile between us makes my love stronger. – เคนเคฎाเคฐे เคฌीเค เคนเคฐ เคฎीเคฒ เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐ เคฎเค़เคฌूเคค เคฌเคจाเคคा เคนै।
-
I miss you every single day. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนें เคนเคฐ เคฆिเคจ เคฏाเคฆ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
My heart travels to you no matter where you are. – เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคชाเคธ เคชเคนुँเค เคนी เคाเคคा เคนै, เคाเคนे เคคुเคฎ เคเคนीं เคญी เคนो।
-
Being apart only proves how much I love you. – เคฆूเคฐ เคฐเคนเคจा เคฏे เคธाเคฌिเคค เคเคฐเคคा เคนै เคि เคฎैं เคคुเคฎเคธे เคिเคคเคจा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are always in my thoughts. – เคคुเคฎ เคนเคฎेเคถा เคฎेเคฐे เค्เคฏाเคฒों เคฎें เคฐเคนเคคे เคนो।
-
Distance means nothing when someone means everything. – เคฆूเคฐी เคฎाเคฏเคจे เคจเคนीं เคฐเคเคคी เคเคฌ เคोเค เคธเคฌ เคुเค เคนोเคคा เคนै।
-
I carry you in my heart everywhere I go. – เคฎैं เคเคนाँ เคญी เคाเคคा/เคाเคคी เคนूँ, เคคुเคฎ्เคนें เคฆिเคฒ เคฎें เคธाเคฅ เคฒे เคाเคคा/เคाเคคी เคนूँ।
-
Every moment without you feels incomplete. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคนเคฐ เคชเคฒ เค เคงूเคฐा เคฒเคเคคा เคนै।
-
Our love is stronger than any distance. – เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคिเคธी เคญी เคฆूเคฐी เคธे เค़्เคฏाเคฆा เคฎเค़เคฌूเคค เคนै।
-
I count the days until we meet again. – เคฎैं เคฆिเคจ เคिเคจเคคा/เคिเคจเคคी เคนूँ เคเคฌ เคนเคฎ เคซिเคฐ เคฎिเคฒेंเคे।
-
My love knows no boundaries. – เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคिเคธी เคธीเคฎा เคो เคจเคนीं เคाเคจเคคा।
-
Though miles apart, our hearts beat together. – เคญเคฒे เคนी เคฎीเคฒों เคฆूเคฐ เคนों, เคนเคฎाเคฐे เคฆिเคฒ เคธाเคฅ เคงเคก़เคเคคे เคนैं।
-
I miss your presence beside me. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคฎेเคฐे เคชाเคธ เคนोเคจा เคฌเคนुเคค เคฏाเคฆ เคเคคा เคนै।
-
I dream of the day we reunite. – เคฎैं เคเคธ เคฆिเคจ เคा เคธเคชเคจा เคฆेเคเคคा/เคฆेเคเคคी เคนूँ เคเคฌ เคนเคฎ เคซिเคฐ เคฎिเคฒेंเคे।
-
You may be far, but you are close to my soul. – เคคुเคฎ เคฆूเคฐ เคนो, เคฒेเคिเคจ เคฎेเคฐी เคฐूเคน เคे เคเคฐीเคฌ เคนो।
-
Every call with you feels like home. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคนเคฐ เคॉเคฒ เคเคฐ เคैเคธा เคฒเคเคคा เคนै।
-
Distance can’t stop me from loving you. – เคฆूเคฐी เคฎुเคे เคคुเคฎเคธे เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคจे เคธे เคจเคนीं เคฐोเค เคธเคเคคी।
-
You are the reason I stay strong in this distance. – เคคुเคฎ เคตเคเคน เคนो เคि เคฎैं เคเคธ เคฆूเคฐी เคฎें เคญी เคฎเค़เคฌूเคค เคฐเคนเคคा/เคฐเคนเคคी เคนूँ।
-
Even far away, you are my comfort. – เคฆूเคฐ เคนोเคเคฐ เคญी เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคธुเคूเคจ เคนो।
-
My heart longs for you every night. – เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคนเคฐ เคฐाเคค เคคुเคฎ्เคนें เคคเคฐเคธเคคा เคนै।
-
Love knows no distance. – เคช्เคฏाเคฐ เคฆूเคฐी เคจเคนीं เคाเคจเคคा।
-
I miss your touch every day. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธ्เคชเคฐ्เคถ เคो เคนเคฐ เคฆिเคจ เคฎिเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
The distance only deepens my love for you. – เคฆूเคฐी เคฎेเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐ เคเคนเคฐा เคฌเคจा เคฆेเคคी เคนै।
-
Our love is beyond time and distance. – เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคธเคฎเคฏ เคเคฐ เคฆूเคฐी เคธे เคชเคฐे เคนै।
๐ Sweet Long Distance Love Sentences (25)
-
No distance can keep us apart in heart. – เคोเค เคฆूเคฐी เคนเคฎें เคฆिเคฒ เคธे เคुเคฆा เคจเคนीं เคเคฐ เคธเคเคคी।
-
I send you hugs and kisses through the wind. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนें เคนเคตा เคे เค़เคฐिเค เคเคฒे เคเคฐ เคुเคฎ्เคฌเคจ เคญेเคเคคा/เคญेเคเคคी เคนूँ।
-
I imagine you beside me every night. – เคฎैं เคนเคฐ เคฐाเคค เคคुเคฎ्เคนें เค เคชเคจे เคชाเคธ เคเคฒ्เคชเคจा เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
I sleep with your memories and wake up with your love. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฏाเคฆों เคे เคธाเคฅ เคธोเคคा/เคธोเคคी เคนूँ เคเคฐ เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคช्เคฏाเคฐ เคे เคธाเคฅ เคाเคเคคा/เคाเคเคคी เคนूँ।
-
Our love is like the moon and stars, always shining even far away. – เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคाँเคฆ เคเคฐ เคคाเคฐों เคैเคธा เคนै, เคो เคฆूเคฐ เคฐเคนเคเคฐ เคญी เคเคฎเคเคคा เคนै।
-
I feel you in every heartbeat. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนें เคนเคฐ เคงเคก़เคเคจ เคฎें เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
Distance can’t erase the bond we share. – เคฆूเคฐी เคนเคฎाเคฐे เคฐिเคถ्เคคे เคो เคฎिเคा เคจเคนीं เคธเคเคคी।
-
I send my love across the miles. – เคฎैं เค เคชเคจा เคช्เคฏाเคฐ เคฎीเคฒों เคे เคชाเคฐ เคญेเคเคคा/เคญेเคเคคी เคนूँ।
-
You are my favorite thought every day. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐे เคนเคฐ เคฆिเคจ เคा เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐा เค्เคฏाเคฒ เคนो।
-
I love our late-night conversations. – เคฎुเคे เคนเคฎाเคฐी เคฆेเคฐ เคฐाเคค เคी เคฌाเคคें เคชเคธंเคฆ เคนैं।
-
You are my star in the darkest night. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เค ंเคงेเคฐी เคฐाเคค เคा เคคाเคฐा เคนो।
-
No matter how far, my heart belongs to you. – เคाเคนे เคिเคคเคจी เคฆूเคฐी เคนो, เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนै।
-
I keep your photo close to me. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคคเคธ्เคตीเคฐ เค เคชเคจे เคชाเคธ เคฐเคเคคा/เคฐเคเคคी เคนूँ।
-
You are worth every mile between us. – เคคुเคฎ เคนเคฐ เคฎीเคฒ เคी เคฆूเคฐी เคे เคฒाเคฏเค เคนो।
-
Our love story is stronger than any distance. – เคนเคฎाเคฐी เคฒเคต เคธ्เคोเคฐी เคिเคธी เคญी เคฆूเคฐी เคธे เค़्เคฏाเคฆा เคฎเค़เคฌूเคค เคนै।
-
I feel your love in every message. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคช्เคฏाเคฐ เคो เคนเคฐ เคฎैเคธेเค เคฎें เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are my sweetest hello and hardest goodbye. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคนैเคฒो เคเคฐ เคธเคฌเคธे เคฎुเคถ्เคिเคฒ เค เคฒเคตिเคฆा เคนो।
-
I treasure every call, every text, every word from you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนเคฐ เคॉเคฒ, เคนเคฐ เคฎैเคธेเค, เคนเคฐ เคถเคฌ्เคฆ เคो เคธंเคोเคเคฐ เคฐเคเคคा/เคฐเคเคคी เคนूँ।
-
Your love travels through time and space to reach me. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคธเคฎเคฏ เคเคฐ เคฆूเคฐी เคชाเคฐ เคเคฐเคे เคฎुเค เคคเค เคเคคा เคนै।
-
I imagine holding your hand again. – เคฎैं เคซिเคฐ เคธे เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคนाเคฅ เคชเคเคก़เคจे เคी เคเคฒ्เคชเคจा เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
Even oceans can’t drown our love. – เคธเคฎंเคฆเคฐ เคญी เคนเคฎाเคฐे เคช्เคฏाเคฐ เคो เคกुเคฌा เคจเคนीं เคธเคเคคे।
-
I fall in love with you more every day, no matter the distance. – เคฆूเคฐी เคाเคนे เคिเคคเคจी เคญी เคนो, เคฎैं เคนเคฐ เคฆिเคจ เคคुเคฎเคธे เคเคฐ เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
You are my sweetest pain of distance. – เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคฆूเคฐी เคी เคธเคฌเคธे เคช्เคฏाเคฐी เคคเคเคฒीเคซ़ เคนो।
-
I keep waiting for the moment we meet. – เคฎैं เคเคธ เคชเคฒ เคा เคंเคคเค़ाเคฐ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ เคเคฌ เคนเคฎ เคฎिเคฒेंเคे।
-
My heart whispers your name every time. – เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคนเคฐ เคฌाเคฐ เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคจाเคฎ เคซुเคธเคซुเคธाเคคा เคนै।
๐ Motivational Long Distance Love Sentences (25)
-
Distance is temporary, but our love is permanent. – เคฆूเคฐी เค เคธ्เคฅाเคฏी เคนै, เคฒेเคिเคจ เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคนเคฎेเคถा เคा เคนै।
-
One day this distance will end, and we will be together. – เคเค เคฆिเคจ เคฏे เคฆूเคฐी เคเคค्เคฎ เคนोเคी เคเคฐ เคนเคฎ เคธाเคฅ เคนोंเคे।
-
Every day apart is one day closer to being together. – เคนเคฐ เคुเคฆा เคฆिเคจ เคนเคฎें เคธाเคฅ เคนोเคจे เคे เคเคฐ เคเคฐीเคฌ เคฒाเคคा เคนै।
-
Our love is worth the wait. – เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคंเคคเค़ाเคฐ เคे เคฒाเคฏเค เคนै।
-
This distance will make our reunion sweeter. – เคฏเคน เคฆूเคฐी เคนเคฎाเคฐी เคฎुเคฒाเค़ाเคค เคो เคเคฐ เคช्เคฏाเคฐा เคฌเคจा เคฆेเคी।
-
Love can survive any distance. – เคช्เคฏाเคฐ เคिเคธी เคญी เคฆूเคฐी เคो เคेเคฒ เคธเคเคคा เคนै।
-
One day, we won’t have to say goodbye again. – เคเค เคฆिเคจ เคเคธा เคเคเคा เคเคฌ เคนเคฎें เค เคฒเคตिเคฆा เคจเคนीं เคเคนเคจा เคนोเคा।
-
The best love stories are tested by distance. – เคธเคฌเคธे เค เค्เคी เคฒเคต เคธ्เคोเคฐी เคฆूเคฐी เคธे เคुเค़เคฐเคคी เคนै।
-
Our future together is worth this distance. – เคนเคฎाเคฐा เคธाเคฅ เคा เคญเคตिเคท्เคฏ เคเคธ เคฆूเคฐी เคे เคฒाเคฏเค เคนै।
-
Every struggle makes our love stronger. – เคนเคฐ เคฎुเคถ्เคिเคฒ เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคเคฐ เคฎเค़เคฌूเคค เคฌเคจाเคคी เคนै।
-
I believe in us, no matter the miles. – เคฎुเคे เคนเคฎ เคชเคฐ เคตिเคถ्เคตाเคธ เคนै, เคाเคนे เคฎीเคฒों เคी เคฆूเคฐी เค्เคฏों เคจ เคนो।
-
This distance is just a chapter, not our whole story. – เคฏเคน เคฆूเคฐी เคธिเคฐ्เคซ เคเค เค เคง्เคฏाเคฏ เคนै, เคชूเคฐी เคเคนाเคจी เคจเคนीं।
-
Our love is patient and strong. – เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคงैเคฐ्เคฏเคตाเคจ เคเคฐ เคฎเค़เคฌूเคค เคนै।
-
Distance is hard, but love makes it easier. – เคฆूเคฐी เคเค िเคจ เคนै, เคฒेเคिเคจ เคช्เคฏाเคฐ เคเคธे เคเคธाเคจ เคฌเคจा เคฆेเคคा เคนै।
-
We are proof that true love survives distance. – เคนเคฎ เคธเคฌूเคค เคนैं เคि เคธเค्เคा เคช्เคฏाเคฐ เคฆूเคฐी เคेเคฒ เคธเคเคคा เคนै।
-
Our dreams will unite us one day. – เคเค เคฆिเคจ เคนเคฎाเคฐे เคธเคชเคจे เคนเคฎें เคฎिเคฒाเคँเคे।
-
This distance can’t last forever. – เคฏเคน เคฆूเคฐी เคนเคฎेเคถा เคจเคนीं เคฐเคนेเคी।
-
I am ready to wait because you are worth it. – เคฎैं เคंเคคเค़ाเคฐ เคเคฐเคจे เคो เคคैเคฏाเคฐ เคนूँ เค्เคฏोंเคि เคคुเคฎ เคเคธเคे เคฒाเคฏเค เคนो।
-
Our bond is stronger than miles. – เคนเคฎाเคฐा เคฐिเคถ्เคคा เคฎीเคฒों เคธे เค़्เคฏाเคฆा เคฎเค़เคฌूเคค เคนै।
-
Distance is just a test we will pass together. – เคฆूเคฐी เคฌเคธ เคเค เคชเคฐीเค्เคทा เคนै เคिเคธे เคนเคฎ เคธाเคฅ เคฎें เคชाเคธ เคเคฐेंเคे।
-
I believe our love is eternal. – เคฎुเคे เคตिเคถ्เคตाเคธ เคนै เคि เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เค เคฎเคฐ เคนै।
-
Even miles apart, I feel connected to you. – เคฎीเคฒों เคฆूเคฐ เคนोเคเคฐ เคญी เคฎैं เคคुเคฎเคธे เคुเคก़ा เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
Our love gives me strength to wait. – เคนเคฎाเคฐा เคช्เคฏाเคฐ เคฎुเคे เคंเคคเค़ाเคฐ เคเคฐเคจे เคी เคคाเคเคค เคฆेเคคा เคนै।
-
I hold on to the hope of being with you soon. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคธाเคฅ เคเคฒ्เคฆ เคนोเคจे เคी เคเคฎ्เคฎीเคฆ เคฅाเคฎे เคฐเคนเคคा/เคฐเคนเคคी เคนूँ।
-
This distance will be just a memory one day. – เคเค เคฆिเคจ เคฏे เคฆूเคฐी เคธिเคฐ्เคซ เคฏाเคฆ เคฌเคจ เคाเคเคी।
๐ Sad/Heart-touching Long Distance Love Sentences (25)
-
Nights feel longer without you. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคฐाเคคें เคฒंเคฌी เคฒเคเคคी เคนैं।
-
I miss your warm hugs. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคเคฐ्เคฎ เคเคฒिंเคเคจ เคी เคฏाเคฆ เคเคคी เคนै।
-
My pillow carries your memories. – เคฎेเคฐा เคคเคिเคฏा เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฏाเคฆें เคธँเคญाเคฒเคคा เคนै।
-
I cry silently missing you. – เคฎैं เคुเคชเคाเคช เคคुเคฎ्เคนें เคฏाเคฆ เคเคฐเคे เคฐोเคคा/เคฐोเคคी เคนूँ।
-
My heart aches for your presence. – เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎौเคूเคฆเคी เคो เคคเคฐเคธเคคा เคนै।
-
I miss your laughter around me. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนँเคธी เคฌเคนुเคค เคฏाเคฆ เคเคคी เคนै।
-
Every goodbye breaks my heart. – เคนเคฐ เค เคฒเคตिเคฆा เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคคोเคก़ เคฆेเคคा เคนै।
-
I feel incomplete without you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เค เคงूเคฐा เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
Sometimes the distance feels unbearable. – เคเคญी-เคเคญी เคฏเคน เคฆूเคฐी เค เคธเคนเคจीเคฏ เคฒเคเคคी เคนै।
-
I miss the way you hold my hand. – เคฎुเคे เคฏाเคฆ เคเคคा เคนै เคिเคธ เคคเคฐเคน เคคुเคฎ เคฎेเคฐा เคนाเคฅ เคชเคเคก़เคคे เคฅे।
-
My eyes long to see you again. – เคฎेเคฐी เคँเคें เคคुเคฎ्เคนें เคซिเคฐ เคธे เคฆेเคเคจे เคो เคคเคฐเคธเคคी เคนैं।
-
I miss your sweet voice. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคช्เคฏाเคฐी เคเคตाเค़ เคฏाเคฆ เคเคคी เคนै।
-
Every song reminds me of you. – เคนเคฐ เคाเคจा เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฏाเคฆ เคฆिเคฒाเคคा เคนै।
-
I feel lonely without you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เค เคेเคฒा/เค เคेเคฒी เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
Distance makes me realize how much I need you. – เคฆूเคฐी เคฎुเคे เคเคนเคธाเคธ เคเคฐाเคคी เคนै เคि เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคिเคคเคจी เค़เคฐूเคฐเคค เคนै।
-
I miss our walks together. – เคฎुเคे เคนเคฎाเคฐी เคธाเคฅ เคी เคธैเคฐ เคฏाเคฆ เคเคคी เคนै।
-
I long for your kiss. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคुंเคฌเคจ เคे เคฒिเค เคคเคฐเคธเคคा/เคคเคฐเคธเคคी เคนूँ।
-
I miss your smile every day. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎुเคธ्เคाเคจ เคนเคฐ เคฆिเคจ เคฏाเคฆ เคเคคी เคนै।
-
My arms feel empty without you. – เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคฎेเคฐी เคฌाँเคนें เคाเคฒी เคฒเคเคคी เคนैं।
-
I wish you were here with me. – เคाเคถ เคคुเคฎ เคฏเคนाँ เคฎेเคฐे เคธाเคฅ เคนोเคคे।
-
I miss the sound of your laughter. – เคฎुเคे เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคนँเคธी เคी เคเคตाเค़ เคฌเคนुเคค เคฏाเคฆ เคเคคी เคนै।
-
Distance sometimes breaks me inside. – เคฆूเคฐी เคเคญी-เคเคญी เคฎुเคे เค ंเคฆเคฐ เคธे เคคोเคก़ เคฆेเคคी เคนै।
-
I feel lost without you. – เคฎैं เคคुเคฎ्เคนाเคฐे เคฌिเคจा เคोเคฏा/เคोเค เคนुเค/เคนुเค เคฎเคนเคธूเคธ เคเคฐเคคा/เคเคฐเคคी เคนूँ।
-
I miss your presence in my daily life. – เคฎुเคे เคฎेเคฐी เคฐोเค़เคฎเคฐ्เคฐा เคी เค़िंเคฆเคी เคฎें เคคुเคฎ्เคนाเคฐी เคฎौเคूเคฆเคी เคฏाเคฆ เคเคคी เคนै।
-
Until we meet again, my heart will wait for you. – เคเคฌ เคคเค เคนเคฎ เคซिเคฐ เคฎिเคฒें, เคฎेเคฐा เคฆिเคฒ เคคुเคฎ्เคนाเคฐा เคंเคคเค़ाเคฐ เคเคฐेเคा।
❓ FAQs (Frequently Asked Questions)
Q1. What are the best short love sentences?
Ans: Some short love sentences are – I love you, You are my life, You complete me.
Q2. How can I express love in English with Hindi meaning?
Ans: You can use sentences like – You are my sunshine (เคคुเคฎ เคฎेเคฐी เคงूเคช เคนो).
Q3. Can I use these love sentences for WhatsApp/Instagram?
Ans: Yes! เคฏे เคธाเคฐे sentences status, captions เคเคฐ daily chatting เคฎें perfect เคนैं।
๐ Conclusion
เคช्เคฏाเคฐ เคเคคाเคจे เคे เคฒिเค เคฒंเคฌे เคฎैเคธेเค เคी เค़เคฐूเคฐเคค เคจเคนीं เคนोเคคी, เคฌเคฒ्เคि เคธเคนी เคถเคฌ्เคฆ เคนी เคाเคซी เคนोเคคे เคนैं। เคเคธ เคเคฐ्เคिเคเคฒ เคฎें เคฆिเค เคเค 500 Love Sentences in English with Hindi Meaning เคเคชเคे เคฐिเคถ्เคคे เคो เคเคฐ เคाเคธ เคฌเคจाเคँเคे। เคाเคนे เคเคช เค เคชเคจे เคชाเคฐ्เคเคจเคฐ เคो เคฎैเคธेเค เคญेเคเคจा เคाเคนเคคे เคนों เคฏा เคธोเคถเคฒ เคฎीเคกिเคฏा เคชเคฐ เคธ्เคेเคเคธ เคกाเคฒเคจा เคाเคนเคคे เคนों, เคฏे Love Lines เคนเคฐ เคเคเคน เคाเคฎ เคเคँเคी।
Comments
Post a Comment